LIVE AND LET LIVE!

LIVE AND LET LIVE!

Friday 21 August 2015

दैवीक्षेपय हस्त दैवीय हस्तक्षेप

दैवीक्षेपय हस्त

     दैवीय हस्तक्षेप




सर्वशक्तिमान में कैसे हम में से कई लोग मानते हैं?


कई है, लेकिन करने के लिए कितने वह खुद नहीं दिख प्रकट करता है?


मुझे कुछ उदाहरण से वर्णन करते हैं।

जब मैं छोटा था, मुझे लगता है कि समय के सबसे अधिक अपने दोस्तों 

के   साथ खेलने में गहरी दिलचस्पी एक सक्रिय लड़का था।

हम अपने घर के परिसर के भीतर एक टेनिस गेंद के साथ गली क्रिकेट खेला करते थे।

 पक्ष के साथ हमारी इमारत सभी समय चलने वाली चक्र के लिए कारों, बसों के साथ एक 

व्यस्त   सड़क थी।

एक दिन, खेलने के दौरान, मैं सड़क से सटे क्षेत्ररक्षण था।

जब बल्लेबाज सड़क में गेंद को हिट; इसलिए मैं यातायात को देख के बिना गेंद को पुनः प्राप्त 

करने के लिए भाग गया;

यकीन है कि पर्याप्त मैं एक साइकिल चालक से नीचे गिरा दिया गया था;

सौभाग्य से पहियों बहुत मेरे गले के पास से टकरा गई;

यह गले के नजदीक एक इंच था, तो मैं इस दुनिया में आज नहीं होता।








यह अंतिम इंजीनियरिंग परीक्षा का पहला दिन था।

मेरे दिन में, पास प्रतिशत कम से कम 40% थी।

मुझे लगता है मैं सब पर एक उज्ज्वल छात्र नहीं था स्वीकार करना होगा;

और हमेशा की तरह मेरी तैयारियाँ एक आखिरी मिनट चक्कर था;

परीक्षा सामान्य रूप से शुरू कर दिया;

सवाल और जवाब कागजात दिए गए थे;

आपको क्या लगता है क्या हुआ?

मेरी कलम लिख नहीं होता! मैं केवल एक कलम था और कहा कि दोषपूर्ण था;

वह मुझे अपनी कलम उधार दे सकता है, अगर मैं, पर्यवेक्षक के साथ वकालत की

लेकिन बेरहम आदमी"कठोरता से नहीं" कहा।

यह मैं परीक्षा में" असफल " हो जाएगा मतलब के रूप में मैं रो रही थी!

क्या आप तब हुआ, लगता है?

मैं शायद ही (एक और उम्मीदवार) जानता था जिसे किसी ने मेरी दुर्दशा को देखा;

सौभाग्य से वह एक अतिरिक्त कलम पड़ा

और वह मेरे लिए यह पेशकश की।



वेंकटेश

No comments:

Post a Comment